Originally posted by: dusk2dawn
Title suggestion de do koi.. 😆
Heads aya toh mai jeeta , Tails aaya toh tum haare 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: dusk2dawn
Title suggestion de do koi.. 😆
Heads aya toh mai jeeta , Tails aaya toh tum haare 😆
Unko bolo ki viewership k saath agar trp increase krne Ka bhi ek option hai tho follow na trp kaise bhi increase ho kya farak padta hai just ek post daal do baat aise he khatam ho jaaega
Twitter walo se ladna is like deewar mein sarr maarna bro. Tumhara HD streamz wala option is working for everyone. I can’t thank you enough for mentioning it and helping so many people around the world to contribute to the viewership.
I don't feel ki ahir Ka character end hua hai last day of Hyderabad hoga Goa se gaya thb bhi aisa he post daala tha goodbye sab tho heartattack he says tha tab bhi abhi bhi I think ho go yahin kahin don't worry
Kuch hua nahi aaj pata chala apne log kuch zayada sweet hai😳😆
Originally posted by: deepshiii
Twitter walo se ladna is like deewar mein sarr maarna bro. Tumhara HD streamz wala option is working for everyone. I can’t thank you enough for mentioning it and helping so many people around the world to contribute to the viewership.
Aare anything to save the show Maine Instagram main bhi Bola hai usko aap koi insta page hai kya????
I don't feel ki ahir Ka character end hua hai last day of Hyderabad hoga Goa se gaya thb bhi aisa he post daala tha goodbye sab tho heartattack he says tha tab bhi abhi bhi I think ho go yahin kahin don't worry
Haa ...it was Hyd ka last day of shoot. Isliye last day likha hai😆
Originally posted by: deepshiii
Twitter walo se ladna is like deewar mein sarr maarna bro. Tumhara HD streamz wala option is working for everyone. I can’t thank you enough for mentioning it and helping so many people around the world to contribute to the viewership.
Yeh sacchi mei kaam karta hai?
I streamed using JioTV today...
Does It really help in contributing?
Originally posted by: Tashaf_arshi
Kuch hua nahi apne log aaj pata chala apne log kuch zayada sweet hai😳😆
Kyu imjj stunt k baad kya🤣