payasam bhi chalega kya bahoot zyada spicy spicy bhi milega 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
payasam bhi chalega kya bahoot zyada spicy spicy bhi milega 🤣
Originally posted by: Sera-high123
Khana and Ladai, everything starts with food in Ghum.
You just think about all the major fights in Ghum, everything started with food except the Devkit one, which I am sure happened because CN people didn't get to eat the free food.
Jaise Virat ne Sai ko poocha tha
Thakthey nahi hain kya yeh makers 🤣
Mujhe lag raha hai audience ko troll ka rahe hain 🤣🤣
Omg u girls have reached 60 pages. At this rate the thread will finish tomorrow 🤣.
Mera shareer🤣Oh office ka kaam bhi mujhe hi karna hai🤣mumma se beizzati bhi mujhe hi sunni haii🤣this is my bright future🤣
Originally posted by: Justasuperbgirl
Mera shareer🤣Oh office ka kaam bhi mujhe hi karna hai🤣mumma se beizzati bhi mujhe hi sunni haii🤣this is my bright future🤣
Mumma se set bhi lena hai aur gaadi ki chaabi bhi 🤣🤣
iam grateful that iam southindian toh viru ki favorites woh sab nahi hoga menu mein 🤣
Phir se khaana
Bechari shaadi mein na sirf diamonds ko na bolegi khaane ko bhi na bol degi Ghum dekhne ke baad 🤣🤣
Jaise Virat ne Sai ko poocha tha
Thakthey nahi hain kya yeh makers 🤣
Mujhe lag raha hai audience ko troll ka rahe hain 🤣🤣
Jabse Ghum start hua hai troll hi toh rahe humlog.
Mohabbat ka Mahina ne jo beizzati ki hai humari
😆😆
Omg u girls have reached 60 pages. At this rate the thread will finish tomorrow 🤣.
Okay... we'll ask a different person to PM requesting new one 🤣taaki humein naa nikaal de💔
Originally posted by: linakusharberry
payasam bhi chalega kya bahoot zyada spicy spicy bhi milega 🤣
Payasam aur spicy? 😲
Waise I love Ada Pradaman. It is yummy.
raaji means resign in malayalam hawww 🤣