Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Kon h naam btao😳?
Abi gabbar singh ko bhejte hai uthane ko🤣
You wrote really welll👏
I dont know why I get sad. Star hai. Bahut bhav milta hai. Obviously mere jaise tucchi ko jawaab nai milega.
Phir bhi idiot jaisa apne message ke saath thopda bhi dikhaa ke aa gayi.
😲 😳 😒 😭
Ye duniya ye mehfil mere kaam ki nahi 🥺🤣
I dont know why I get sad. Star hai. Bahut bhav milta hai. Obviously mere jaise tucchi ko jawaab nai milega.
Phir bhi idiot jaisa apne message ke saath thopda bhi dikhaa ke aa gayi.
Chill marro
Tum bi star ho!👏
Ish DT ki star🥳
Yesh🤣😆
Originally posted by: A_for_Arpita
This surely hurts but pehli Baar Kia tumne so user id unknown Hai Sayed ish liye.... Tum continue Karo I am sure jarur notice karenge and jab bhi dekhenge they gonna love it. 💕
Naa bubba apan nai le sakta risk. Pappa fan se latka daalega mereko.
Originally posted by: A_for_Arpita
Woh India se bahar hi rehti hai for studies. 😳 India pe Ghar ayi hai abhi.
Yesss
Originally posted by: Madhura..
Waah, aap finally aa gaye, kaha the 😭
Ye dekho wo trailer VM. Perfect nahi hai ekdum.. As I said, complex tha. Hope you like
https://www.instagram.com/p/CP_OMWEBfM3/?utm_medium=copy_link
This is beautiful Madz....
I don't even try such complicated things but kudos to you for the attempt and for the result 👏