Prayer circle, jadoo tona etc etc team, ye sabse imp kaam hai..
Ek aadmi beghar ho raha hai!! ππ€£
yeh kaun hai?
Mujhe Hrithik Roshan lag raha hai. π€
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Prayer circle, jadoo tona etc etc team, ye sabse imp kaam hai..
Ek aadmi beghar ho raha hai!! ππ€£
yeh kaun hai?
Mujhe Hrithik Roshan lag raha hai. π€
Anokhi sai dosti karke kya kya jhelna pad raha iss bechare ko
Maine kal he bola tha we need a fundraiser for our pyaare ACP.. But kisine suni nahi meri baat.. Majak mai udaa diye.. π€£π
He is requesting for our support guys haath jod ke!! π₯π₯Ί
ACP Ahir apne he gharpe sofe pe shift ho gaye hai!! ππ
Paani bhi nahi bacha unke ghar pe, khali bottle pakad ke so rahe the!! ππ
Sayad issi tension mai chutti bhi leke baithe hai ghar pe.. π€£π
Office time mai ghar pe baithke neembu paani pilana pad raha..
Aise chalega to job bhi chali jaayegi!!
Sabsa bada saboot ki he is facing financial crisis- Doc ko bulana chahiye bolke kalti marli unhone.. Pakka he doesn't have money to pay the doctor's fees..
Ab Astha mama bhi waha aa gayi unke ghar pe.. Next Bhalla family..
Koi soch raha unke biceps pe kitna bhaar hai??
Kya the wo?
Kya ban gaye hai wo?
150 episodes complete hone ki khusi mai everyone is requested to join the prayer circle and donate whatever possible to pyaare ACP!!
He is so cute. Lagata hai Babli ke hath ka khana khakar ise pyar ho jayega.π
shahir in serious thinking modeπ€£
shaurya: anokhi kyun aisaey karti hey!
ahir: mera ghar kyun guest house banaπ€£
https://www.instagram.com/p/CMjJkBaBWzq/?utm_medium=copy_link
Me tooπ
Lag to nahi raha.. π₯
Hum to ready hai..
Chaand aur unke chaand ko rakhne ke liye.. π
Behen aap res karke kahan bhaag rahi hai.. π
He must be like bina biwi bani sara sasural idhar muft muft muft
Jiggy my comment on first page check karlo
Seriously kuch nahi mila unhe siwaaye dher saari zimmedari.. π