Good😈Jahan hona chahiye wahan to hoti nhi😡
I thought u saw he is online🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Good😈Jahan hona chahiye wahan to hoti nhi😡
I thought u saw he is online🤣
Originally posted by: Biggboss15
Maine ye dekha hi nai ki 8 points se kam milne par eliminate ho jaoge😭😆. Agar dhyan deta to atleast second round tak tik jata😆. Anyways khel mein haar jeet to hoti hi rehti hai🥳
Aur nahi to kya isi ka name to game hai!
jaha har jeet lagi rehti hai..
Dnt worry u will win next game...bas aise cool mind se khelna.
Bade log yaha players n host hai.. hum to mamuli audience hai.
Originally posted by: DelusionsOfNeha
Hi sweetie! Really tired rn I was trying to write my daily queer story but Lemme see if I can come up with something.
Soni sar pe baithi hai likhwane k liye😆
😆 its okay Neha u can write when u get time, we understand, i was just messing with u😳🤗
Catch up with ur friends.. all miss you.
Yes main aise hi khelne ki koshish karunga😃
Aur nahi to kya isi ka name to game hai!
jaha har jeet lagi rehti hai..
Dnt worry u will win next game...bas aise cool mind se khelna.
Eid ke chand ki bhi importance hoti hai😆Jo filhal tum ho
Humare saath toh roz catch up karleti hai😃 tum kam aate ho
Originally posted by: Biggboss15
Jo mujhe entry nai dega use tamatar milenge😈🤣. Anyways there should be a fair chance main first round mein evict ho gaya so I don't think mujhe mauka milna chahiye😆
Yr ek do tamatar Alexia ko maar dena mere taraf se.. itna acha MCU twist diya tha idea flop krdiya.