Originally posted by: appisuri
Don't worry when I can survive with my sister I can survive anything on earth 😂😂
Jab bhi iss toofani harkat ko karne ka mann karein, call on our respective samsung phones🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Originally posted by: appisuri
Don't worry when I can survive with my sister I can survive anything on earth 😂😂
Jab bhi iss toofani harkat ko karne ka mann karein, call on our respective samsung phones🤣
Kaun sai katra 😉
Originally posted by: Justasuperbgirl
You are ready for "it"
okay,
https://m.media-amazon.com/images/M/MV5BYjg1YTRkNzQtODgyYi00MTQ5LThiMDYtNDJjMWRjNTdjZDZlXkEyXkFqcGdeQXVyNTAyODkwOQ@@._V1_.jpg
👏👏👏
🤒🤒🤒🤕🤕🤕🤕🤕🙏🙏🙏🙏🧠🧠🧠💣💣💣💥💥💥🗯🗯🗯
Inko jaanna hai kounsa khatra hai, kripya pichle 2 page visit karein, aur agar aapke khayaalat bhi badle, toh aajayiye🤣
Could please translate these emojis into words, please??🤣Expression samajh nahi aaya🤣
Originally posted by: Justasuperbgirl
Could please translate these emojis into words, please??🤣Expression samajh nahi aaya🤣
That was my brain after I saw that pic🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Inko jaanna hai kounsa khatra hai, kripya pichle 2 page visit karein, aur agar aapke khayaalat bhi badle, toh aajayiye🤣
I saw that. I was being sarcastic 😂
Oh, toh aapko bhi khatro se khelna hai😃
Yeah but I think I need to be careful 😂
Chalo guys, bye❤️🤗
Baad mein milte hai❤️