handcuff ahm ahm ☺️Originally posted by: Eternalallure
Boss ne bhut dino se apna favourite biwi control device use nhi kiya hai- handcuffs. I think it's time. Use karna chahiye ab🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
handcuff ahm ahm ☺️Originally posted by: Eternalallure
Boss ne bhut dino se apna favourite biwi control device use nhi kiya hai- handcuffs. I think it's time. Use karna chahiye ab🤣
mujhe riansh ka rain romance chahiye 😒. But I know covid and situations 🥺
Vansh has blind fold, handcuffs, chains....... ab to OTT bhi h to 50 shades of RiAnsh hona chahiye.....🤣
Ridz pregnant nahi hogi jab....
Main Dreams mein marjawan 🙄
Me after yesterdays epi :
Going to a perfume store & telling the store manager:
I want a perfume
Manager: sure mam , which perfume u want?
Me : A mixture of "Subah ki thandi si hawa phoolon ki khushboo leke ati hai , jaise registan mein pehli baarish as jaye aur bhuri mitti bhini bhini si mehek jaye, naram ghas pe halki si ooss giri ho aur woh mehekne lage"
Le manager:
