kc mil gaya baba adi ka fan hai woh😆story write up of adi sasur SK ke karan 😆so confirmed he will bail out SK ...didi mahanta continue nxt week 🤢Originally posted by: Krantikari
Title se lagta hai ek aur vachan 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
kc mil gaya baba adi ka fan hai woh😆story write up of adi sasur SK ke karan 😆so confirmed he will bail out SK ...didi mahanta continue nxt week 🤢Originally posted by: Krantikari
Title se lagta hai ek aur vachan 😆
Originally posted by: water_83
kc mil gaya baba adi ka fan hai woh😆story write up of adi sasur SK ke karan 😆so confirmed he will bail out SK ...didi mahanta continue nxt week 🤢
Ab har track mein didi hi didi honge aur behen free mein ,ek ke saath ek free😆
Didi introduced Kunal to adilie as her bf .Aadi asks him that Malini told us about you .Kunal is surprised and asks who is Malini .😆
are yeh kya hi raha hai??????
Originally posted by: water_83
moon milwati hai kc se to aditya ..😆and he is asking kaun malini 😆
he is right she is Kalpana remember??? 😵😆
Didi mahanta track - 2😆
Good morning😊
Didi mahanta ,behen prem ,aadi muh pe tala and didi's fake bf --- essence of the episode😆
Adi ka muh khula kab???? Woh abhi bhi banduk ki nok pe hi hai 😆
Originally posted by: water_83
kc mil gaya baba adi ka fan hai woh😆story write up of adi sasur SK ke karan 😆so confirmed he will bail out SK ...didi mahanta continue nxt week 🤢
Is the actor Vishwa gulati… i don’t think so I think original kc has not yet introduced
Ok so dekhu ki nahi???
Aadi complicates everything and aaj to aise bol raha tha Malini se shadi bhi jabardasti se hua hai 😆
Ok so dekhu ki nahi???
Comedy circus hai ,Dekho na 😆