Alexia!!!🤗
How are you?? It's ages we had a good chat here... 😒
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Alexia!!!🤗
How are you?? It's ages we had a good chat here... 😒
Shreya🤗Originally posted by: bhshre95
Shaheen🤗🤗
Wassup?
Kaisi ho behen?
Not exactly here but was bhatkoing in IF🤣
I am good behen... How you doing??
Yeahh!! We people are actually not here just doing the same thing which you're doing😆😆
Originally posted by: Itsmesabah
Director mahaanta pe benchmark set kar rha hai 😐 aur keh rha hai isko beat karo toh jaane
Aisi cheezein dikhayenge to auratein kabhi kaise aage badh payenge Sab? 😭
Originally posted by: Indira12
Aisi cheezein dikhayenge to auratein kabhi kaise aage badh payenge Sab? 😭
Kya kahu main aise shows ko highest trp dene wale bhi toh aurtein hee hai na 😐
Originally posted by: Itsmesabah
Kya kahu main aise shows ko highest trp dene wale bhi toh aurtein hee hai na 😐
Vo bhi hai. Agar acchi cheezein dikhayenge to KSJ ki tarah shi shiv bolenge
Salt hero does mara mari? 😲🥺
https://twitter.com/xxgoldenroses/status/1392145721571389441?s=20
I think it's going off air in August 🙄🙄.Maine insta pe padha tha kayi jagah 🤨Originally posted by: Indira12
Salt hero does mara mari? 😲🥺
https://twitter.com/xxgoldenroses/status/1392145721571389441?s=20
Salt hero does mara mari? 😲🥺
https://twitter.com/xxgoldenroses/status/1392145721571389441?s=20
Originally posted by: Rudhita18
I think it's going off air in August 🙄🙄.Maine insta pe padha tha kayi jagah 🤨
acha kua...kuch to acha hua..colour ki revamp ki⭐️