Ab mai bahut jyada interested hu Shagun ke UK se aane ki wajah jaanne ke liye..
Koi batao re mujhe.. 😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ab mai bahut jyada interested hu Shagun ke UK se aane ki wajah jaanne ke liye..
Koi batao re mujhe.. 😂
Originally posted by: lavs_157
There are Anokhi Reema scenes as well Ashu. But you are right. Maybe preshot!
Yaar itna hi hai aaj ka epi mein poora ekhi hall ka drama with shaurya? And by the way the great shaan bhai sab be muh kholi?
Astha ka puttar ja Bete ja jile apni zindagi 😆
Neither BM nor Astha could understand that day what he meant that he would follow his heart.
Ab mai bahut jyada interested hu Shagun ke UK se aane ki wajah jaanne ke liye..
Koi batao re mujhe.. 😂
Hi jiggs good morning tumhara chaand aaj chagaya and shagun ko khud pata nahin what is she doing here? I am sure
Shaan uncle ne to bola tha jahan Shaurya khus hoga wahi saath denge..
Banda chila chila kar bol raha I love Anokhi, ussi se shaadi karli ab uspe q gussa kar rahe..
🙄🙄🙄
Ab mai bahut jyada interested hu Shagun ke UK se aane ki wajah jaanne ke liye..
Koi batao re mujhe.. 😂
Mein bhi.
They should have introduced new character rather bringing her back
She is the only inconsistent character in the show.
Abhi bhi wants to marry him I am sure