Originally posted by: Fearless_Lover
U have forgotten , woh raat ko chori chupe ladkiyo ko ghar bhi le jata tha 🤣
You mean uski hone wali biwi ko? ☺️🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Fearless_Lover
U have forgotten , woh raat ko chori chupe ladkiyo ko ghar bhi le jata tha 🤣
You mean uski hone wali biwi ko? ☺️🤣🤣
Ruhi bhi panchi se zyada lucky thee🤣usko bhi apne hi mental level ka mil hi gaya thaa🤣Originally posted by: White-Lilac
Ek cheater nikla doosra vampire aur teesra bedtod 🤣
Sabse zyada kharab kismat poore show me isi ki thi 🤣
🤣 ush time thodi na pata tha uski biwi banegi
Originally posted by: Fearless_Lover
Ruhi bhi panchi se zyada lucky thee🤣usko bhi apne hi mental level ka mil hi gaya thaa🤣
Angad ne bechari ko keechad me gira diya aur uske pair pe hathora bhi de mara 🤣🤣
Inka pyaar alag level ka tha 🤣
Toh vampire clan k leader ko pyar k jal mai phasa lete 🤣bechare abhay k pechay kyu padeOriginally posted by: White-Lilac
Metz ka dimaag ghoom gaya tha vampire banne ke baad... Power se badhke uske liye kuch bhi nahi tha. Na Abhay na Sid 🤔
Originally posted by: Fearless_Lover
🤣 ush time thodi na pata tha uski biwi banegi
Lekin phir bhi chance le raha tha 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Toh vampire clan k leader ko pyar k jal mai phasa lete 🤣bechare abhay k pechay kyu pade
Shayad koi handsome banda chahiye hoga 🤣 Vampire clan ke leader ki shakal to vampires ne khud ne bhi nahi dekhi hogi 🤣
dono ki jodi kamal ki thee 😆Originally posted by: White-Lilac
Angad ne bechari ko keechad me gira diya aur uske pair pe hathora bhi de mara 🤣🤣
Inka pyaar alag level ka tha 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
dono ki jodi kamal ki thee 😆
Aur unka love song bhi mazedaar tha 🤣
aise bhi kya khobsoorti thee unki jo face hi nhi dekhaya unka 🤣Originally posted by: White-Lilac
Shayad koi handsome banda chahiye hoga 🤣 Vampire clan ke leader ki shakal to vampires ne khud ne bhi nahi dekhi hogi 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k