Originally posted by: butterturnips
Arre yaad nahi kisi ne MF pe DebVir OS banaya tha aur use mods ki warning mil gayi 🤣
Wo OS maine padha tha. Usko warning mil gayi😲😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: butterturnips
Arre yaad nahi kisi ne MF pe DebVir OS banaya tha aur use mods ki warning mil gayi 🤣
Wo OS maine padha tha. Usko warning mil gayi😲😆
Kal ki episode me kiya hone wala hai😆
Kal kiya hame rain romance milega😆
Tum bhi Besaberwal ke tarah besabar ho gayi ho 🤣 ye rain romance humein shayad Fri/Sat ko hi milega 😔 itna lamba intezaar
Thank God tum pagal hote hote bach gayi 🤣
Haan pata h 😆 wo bahut badi fan h DebVir ki, Ahir ko bhi bahut kosa bachna ae haseeno wale episode mein 🤣
Mein kiya pucha..aur tum log kidhar kidhar ja raje ho...Change the topic guys😆
Kal ki episode me kiya hone wala hai😆
Kal kiya hame rain romance milega😆
Kal fam drama hi milega..
Mein kiya pucha..aur tum log kidhar kidhar ja raje ho...Change the topic guys😆
I've replied, tum apna notification check karo 😆
Ha unke kehna ka matlab yeh chote mote romantic scenes karna KV ka baye haath ka khel hai 🤣
Originally posted by: butterturnips
Tum bhi Besaberwal ke tarah besabar ho gayi ho 🤣 ye rain romance humein shayad Fri/Sat ko hi milega 😔 itna lamba intezaar
Mein to topic change karne ki koshish kar rahi thi😆
Tum to senti ho gayi🤣