Good morning...
Havu kaha hai???
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Good morning...
Havu kaha hai???
Nishaaa🤗
aisha kaise ho???
mein theek hoo tum kesi 🤗Originally posted by: SilentEyes7
aisha kaise ho???
Mein Roz immj2 ke forum pe arahi ajkal Lagta hai sab waha se Gayab🤣
just mention kar do kisi ko...mein theek hoo tum kesi 🤗
Mein Roz immj2 ke forum pe arahi ajkal Lagta hai sab waha se Gayab🤣
Sab ishar udhar hai but baat nahi hoti...
q baat nhi hoti 😲Originally posted by: SilentEyes7
just mention kar do kisi ko...
Sab ishar udhar hai but baat nahi hoti...
Wrna pehle toh sab itna Bolte they😲
can you believe 1 ccc 1 week...
Sab busy hu thoda...
Kaam then lockdown mein mood bhi down ho geya...
Haan Yaar whi Dekh rahi hoo itna slow CC kab hogya kese hogayaOriginally posted by: SilentEyes7
can you believe 1 ccc 1 week...
Sab busy hu thoda...
Kaam then lockdown mein mood bhi down ho geya...
Achaa itna busy hogaye achanak
Ya show se man Bhar Gaya hai sab ka
Haan Pasand hai bas dekhne mei Jane k liye blkul nhi 🤣
Ha toh tujhe jane ko bol bhi kaun raha hai....tu nasha kar ke jaegi..chalte chalte hi gir jaegi 🤣🤣
show toh mein bhi 2 din chod k ek din dekhti hu...Haan Yaar whi Dekh rahi hoo itna slow CC kab hogya kese hogaya
Achaa itna busy hogaye achanak
Ya show se man Bhar Gaya hai sab ka
Hum show k baat waha kaha karte the...🤣
Hum toh waha pagalpanti karti hai...
This CC is for discussions regarding IB + idhar udhar ki baatein .. Rules: NO Discussion of any other Fandom allowed in This CC in regards to...
A place to officially discuss our deewangi for our favorite TV shows, reliving ITV era of 2010-2020 and then some web content. For joining the...
Rules for this CC This is a "NO ENTRY" CC. Meaning, don't dare set your foot in here because we WILL NOT allow anyone else into our CC anymore....
989