Originally posted by: butterturnips
Munda mask aur shades ke sath face cover karke bhi itna hot lagta h 😆
I see stubble.. 🤭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: butterturnips
Munda mask aur shades ke sath face cover karke bhi itna hot lagta h 😆
I see stubble.. 🤭

Logo ne haseen insaan ko ghar pe rehne nhi diya😆
Wo purw time IV de rahe the..
Ghar pe kab the.. 🤣
Oh I thought Tanaz is Tanzia/Tan 🤣 yeh sab Jiggy ne raita failaya tha 🤣 wo Tanaz aur Tanzia dono tujhe hi samajhti thi 🤣
Originally posted by: butterturnips
Oh I thought Tanaz is Tanzia/Tan 🤣 yeh sab Jiggy ne raita failaya tha 🤣 wo Tanaz aur Tanzia dono tujhe hi samajhti thi 🤣
Nahi mujhe pata hai Tanaz kaun hai Tanzia kaun hai..
Ab aap Tan bologi to mai kaise jaanu!! 🤣
Haseen insaan. Sounds like a person doin item songs on itv 🤣
Originally posted by: butterturnips
Oh I thought Tanaz is Tanzia/Tan 🤣 yeh sab Jiggy ne raita failaya tha 🤣 wo Tanaz aur Tanzia dono tujhe hi samajhti thi 🤣
Meri naam nehi pata😲...mein itni famous hu tab bhi😒😆...Mere naam pe itna post dedicate hua tab bhi😒😆...Sad life😔...Par mujhe tera naam pata hain😆
Originally posted by: jhankarbeats87
Haseen insaan. Sounds like a person doin item songs on itv 🤣
Item song nhi karta but item to hai hi wo 🤣
Originally posted by: butterturnips
Oh I thought Tanaz is Tanzia/Tan 🤣 yeh sab Jiggy ne raita failaya tha 🤣 wo Tanaz aur Tanzia dono tujhe hi samajhti thi 🤣
Tanaz mein nahi hoon tanzia hoon 😆