Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Amphitrite
Sunna Shiri Behen
3 rounds hai bas and that too sheep which isn't that hard
Ho Jayega re
Google Kar aur Jo pehle answer Aya Woh dedena
Tune dekha tere waale game mein mera kya haal hua phir b tujhe chain nahi 🤣🤣🤣
😳
Baby ka maths accha hai Aur sheep game k skills bhi 😲
Proud of you Cleopatra 🥳
Jao abhi awards leke aao 😎
🏃♀️
Originally posted by: Serpensortia
Tune dekha tere waale game mein mera kya haal hua phir b tujhe chain nahi 🤣🤣🤣
I am just saying
Teen rounds hai kya hi ho jayega
Achha chal theek hai agar akele jump Nahi karna Saath main karlete hai
If you agree to sign up I will agree too
Originally posted by: Radiant_Eyes_
😳
Baby ka maths accha hai Aur sheep game k skills bhi 😲
Proud of you Cleopatra 🥳
Jao abhi awards leke aao 😎
🏃♀️
Get proud for Rashi too!
Originally posted by: Amphitrite
I am just saying
Teen rounds hai kya hi ho jayega
Achha chal theek hai agar akele jump Nahi karna Saath main karlete hai
If you agree to sign up I will agree too
Aap kamaal ho, dhamaal ho, bemisaal ho, when it comes to convincing 🥱
Shibzz list mein pehle Lexi behen ka naam rahega aur phir mera.
Lekin Lexi khabardaar jo beech mein quit kiya toh!
I don’t know her scores 🤷♀️😅
That’s why I was asking if we have scoreboard
Gotta see Soni Kifs and co’s scores too ✌️
Originally posted by: Serpensortia
Aap kamaal ho, dhamaal ho, bemisaal ho, when it comes to convincing 🥱
Shibzz list mein pehle Lexi behen ka naam rahega aur phir mera.
Lekin Lexi khabardaar jo beech mein quit kiya toh!
I see a Slytherin is taking her revenge, but, I will wait for confirmation from both of you😆
Wow congratulations hava tum next round mein qualify kar gayi🥳. What about you😃
Originally posted by: Serpensortia
Aap kamaal ho, dhamaal ho, bemisaal ho, when it comes to convincing 🥱
Shibzz list mein pehle Lexi behen ka naam rahega aur phir mera.
Lekin Lexi khabardaar jo beech mein quit kiya toh!
Dekh I don't know how to convince others but I do know how to convince you coz you're my soul sister
Haan Haan Mera naam pehle daalna Shibu
Jen ki kasam Nahi chodungi