Aap barrister kaha se bane, sakha babu?
Yaad bhi nahi rehta kya? Vo jo samaj ke saamne lambi lambi chode the, phir ulte phere? Yaad aya? 😊
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Aap barrister kaha se bane, sakha babu?
Yaad bhi nahi rehta kya? Vo jo samaj ke saamne lambi lambi chode the, phir ulte phere? Yaad aya? 😊
Sabah indi meri jeene ki wajah hai😡
Tum mujhe Indu se slga nahi kar sakti
Main alag nahi kar rahi hoon Anirudh main toh sirf justice kar rahi hoon....3, 4 times usse bhi pyar hosakta hai na...but last mein woh tumhari hee hogi...
Originally posted by: Indira12
Sahi keh rahi aap chhoti patni 😳
Me pakk gayi hoon nakli heera, nakli vilayati babu, nakli barrister babu se 🤢
Indu ...maafi maang Sabah se...wo meri patni hein😡
Originally posted by: Itsmesabah
Tum bahut achhe ho Anirudh tumhari soch kitni alag hai... Bondita kitni khush kismat hai usse tum jaise patibabu mila...
Sabah tum desh ke liye itna kuch karti hoon☺️
Oh God am laughing Monu 😂😂😂😂
Originally posted by: Indira12
Aap barrister kaha se bane, sakha babu?
Yaad bhi nahi rehta kya? Vo jo samaj ke saamne lambi lambi chode the, phir ulte phere? Yaad aya? 😊
Hamara manka rishta hai indu❤️☺️
Kyun ki mein tumara patibabu...maan ka rishta hai na hamara Indu....tum mujhe se rishta hai na Indu☺️
Hamari ulte phere h gaye hai Sakha babu 😊 Sakha banke rahiye, pati banne ki koshish na kijiye 👍🏼
Mann ki rishte ko ✂ kardiya hai 😎
Originally posted by: Itsmesabah
Main alag nahi kar rahi hoon Anirudh main toh sirf justice kar rahi hoon....3, 4 times usse bhi pyar hosakta hai na...but last mein woh tumhari hee hogi...
Nahi she should only love me😡
Because she is my zimmedari
Achha girls mujhe kaam hai nikal rahi hoon haste haste pagal ho jaungi 😂😂...
I know..it's hilarious🤪🤣🤣
We are so in characters...