Lol... Humara kya hoga? Humne toh kabhi koi vrat nahi rakha 🤣🤣Pata nahi..
Bas mil jaaye..
Ab maine har saal mahashivratri pe brat bhi rakha hai.. Milna to chahiye he.. 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Lol... Humara kya hoga? Humne toh kabhi koi vrat nahi rakha 🤣🤣Pata nahi..
Bas mil jaaye..
Ab maine har saal mahashivratri pe brat bhi rakha hai.. Milna to chahiye he.. 🤣
Anokhi ke pati bhi aaj kal bohot cute hai 🤣🤣🤣Originally posted by: Bhavisweet03
Aww his smile 😍😍😍
He is so happy as a hubby
Aaj to kaise bola that apne hubby se
Woww that was so cute 😍😍
Lol... Humara kya hoga? Humne toh kabhi koi vrat nahi rakha 🤣🤣
Koi na..
Mai he sabke liye maang leti hu.. 😂
Anokhi ke pati bhi aaj kal bohot cute hai 🤣🤣🤣
Husband ban ne k baad kuch jyada hi naughty ban gaye hai 😉
Can someone tell me ki yeh KV ki story kya hai? Like I’m confused. 😕
Also, they’re still in HYD naa? 🤔
Originally posted by: deepshiii
Can someone tell me ki yeh KV ki story kya hai? Like I’m confused. 😕
Also, they’re still in HYD naa? 🤔
But in that story location is mumbai 🤔
And as per story goes that SIAC collage hostel scene are not from Mumbai I think it's HYD
Originally posted by: Bhavisweet03
But in that story location is mumbai 🤔
And as per story goes that SIAC collage hostel scene are not from Mumbai I think it's HYD
He’s back to Mumbai. Just saw twitter.
https://twitter.com/itssnehaahere/status/1398145566782103552?s=21
Originally posted by: deepshiii
He’s back to Mumbai. Just saw twitter.
https://twitter.com/itssnehaahere/status/1398145566782103552?s=21
Nice
But shooting will resume in mumbai or what🤔