MF Anokhi ki maang jaisa ho gaya hai..😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
MF Anokhi ki maang jaisa ho gaya hai..😎
Yaar mujhe toh Babli aur Ahir ke liye bura lag raha hai, Anokhi dono ko move on karne wale dialogues bolke khush kar deti hai, unhe lagta hai unki baatein asar kar gai, aur PS ke saamne aate hi palti maar deti hai😂, kitna motivate karke nikli thi Babli ko aur Shaurya ke saamne aate hi confess kardiya itna passionately. And now we know der savet Shadi ko bhi Maan hi legi. Yaar bechare Ahir aur Babli ko kya lagega ki pagal bana diya😂😂
Ahir ka bina show incomplete lagega
Yeah!
At the same time I am not into Anohir angle as well. I have my own reasons for that.
But I want him there as a good friend to Anokhi and perhaps Shaurya also in future.
She is not crazy like us😆like watching episodes analysing...she is limited to watching only😆
Humare forum pe bhi real reel couple hone laga hai 🤣🤣🤣 ... logon ko real mein chahiye couple as debvir
Exactly poll mai Shaurya is still leading.. He will dominate in bedroom.. 😎
KPs mein Shaurya is leading but asli episode mein Anokhi hi lead legi 😆
Sach me bahut control karna padta hai specially raat ko munmy ke bagal me sote time🤣
She is not crazy like us😆like watching episodes analysing...she is limited to watching only😆
Oh no..
Kuch karo unka..
Discuss karo unke saath..
Interest jagao.. 🤣
Originally posted by: 98840500
Humare forum pe bhi real reel couple hone laga hai 🤣🤣🤣 ... logon ko real mein chahiye couple as debvir
🤣🤣 Kisko chahiye 🤣🤣
Mujhe kya pata..
Maine aaj tak nahi utara kisika.. 🤣
Tanaz ko sab pata hai.. 🤣
Meine kisika bhi nehi utari aur utarna bhi nehi chahti😆