Aur since raat ho gayi hogi, wo SH wapas nahi jaa payega..
Have to stay in hostel.. 🤣
Hostel ka bed bhi bada ho gaya ab 🤣
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Aur since raat ho gayi hogi, wo SH wapas nahi jaa payega..
Have to stay in hostel.. 🤣
Hostel ka bed bhi bada ho gaya ab 🤣
Chaand ko sirf do log kiss kar sakte-
1. Anokhi
2. Ahir
Ab ye naya kaun hai.. 🤣
woh jese dekh raha hain lagta hain pyar ho gaya😆
Originally posted by: Tashaf_arshi
CSat ke episode me to Coat pehna hua tha abhi nahi pehna hai kaha gaya coat🤣
Piche wala shayed khol ke le liya😆
ANOKHI ne😃😆
Originally posted by: Tashaf_arshi
Thanks jiggy..
Mona ne bhi MF pe post banaya hai use bhi blue se red karege aaj hamlog.
Saare posts red kardo aaj😂🤣 kal tak beige ho jayenge😆
And hostel mai biwi bhi hai taaki SS control naa khoye..
So he will stay back in hostel from now on.. 🤣
Muh se😆
woh jese dekh raha hain lagta hain pyar ho gaya😆
Pyaar hona aur jatane ki himmat hona diff hota..
Unka pyaar adhura reh jaayega.. 🤣🤣
Pyaar hona aur jatane ki himmat hona diff hota..
Unka pyaar adhura reh jaayega.. 🤣🤣
Adhura pyaar hi ekdin pura hota hain😆
Piche wala shayed khol ke le liya😆
Haan usko Himalaya jaana tha biwi ke saath honeymoon pe..
Coat pasand aaya..
Le lia.. 🤣🤣🤣