So good.....Awesome ❤
But couldn't understand this....Gangadhar he Shaktimaan hai..
And KP.....😕
Umm u can read it as Tony Stark he Iron Man hai.. 😆
KP=Khayali Pulao.. I will add drabble to title.. 🤭
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
So good.....Awesome ❤
But couldn't understand this....Gangadhar he Shaktimaan hai..
And KP.....😕
Umm u can read it as Tony Stark he Iron Man hai.. 😆
KP=Khayali Pulao.. I will add drabble to title.. 🤭
Umm u can read it as Tony Stark he Iron Man hai.. 😆
KP=Khayali Pulao.. I will add drabble to title.. 🤭
Oh....thanks ❤
Originally posted by: butterturnips
Woh raaz ki baat yeh hai ki Gangadhar hi Shaktiman hai 🤣🤣 and I was thinking that you'll make them make love to each other 🤣
Bahut hilarious tha Jiggy, enjoyed reading it ☺️
@Bold- Arre subah subah Anokhi khana banwayegi apne pati se..🤣🤣
Jane kya hoga monday? Bechari abla nari biwi ko satane ki mission shuru 😎
Jigs your drabble is hilarious. I read it now properly.🤣
Bunking for anokhi is leave for Shaurya.🤣
Please do some more👍🏼
Originally posted by: favjassi
Jane kya hoga monday? Bechari abla nari biwi ko satane ki mission shuru 😎
Mon intense romance hai Devir ke hisab se.. 😛
Jigs your drabble is hilarious. I read it now properly.🤣
Bunking for anokhi is leave for Shaurya.🤣
Please do some more👍🏼
Hehe likh dungi aur.. Waise bhi subah se posts he bana rahi hu.. 🤣
I was so busy yr.
Episode to morning me hi dekh liya tha😆
But aap sbse baat krne k liye bahut excited thi. Ab jaake free hui hu me
OMG Jigz
It's wonderful 😍😍
Last shaktiman vala best hai🤣
Originally posted by: Bhavisweet03
I was so busy yr.
Episode to morning me hi dekh liya tha😆
But aap sbse baat krne k liye bahut excited thi. Ab jaake free hui hu me
I thought Bhavi Shaurya ki tarah behosh ho gayi episode dekh ke.
Hi dear. Was waiting for you.
Aaj toh dil khush kar diya shakhi ne❤️