last time cutter use kiya tha.. 😆
knife se darr lagta hoga.. ya fir jyada heavy hogi to pick up 😆
Yes, mein bhool hi gayi thi........ itna heavy dress pehenke kitchen jaane mein bahot mehnat lagti....
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
last time cutter use kiya tha.. 😆
knife se darr lagta hoga.. ya fir jyada heavy hogi to pick up 😆
Yes, mein bhool hi gayi thi........ itna heavy dress pehenke kitchen jaane mein bahot mehnat lagti....
SK se toh darr darr ke rehta hain ...Gaad nah deh !
We will both be wrong and get community cooler prize😉😆
Originally posted by: MuteButton
Bahut hi zyaada dukhi. Itni dukhi ki Aditya ne bol diya hai ki woh kisi aur ke saath rishta nibhana chahta hai aur yeh hain ki ab bhi soch rahi hai ki uska ghar kahaan hai 😆
When I want the mehmaan to explain me the logic behind the missing anger, there are none there 😆....Becharigiri mein to Didi ne PhD ki hain, aur kuch expect karna bas bewokoofi hain. 😆
Kuch bhi kaho sk and his unique punishment ...😆....kash Tripathi's dekh pate PD ka swag😆
Ethu baat batao why PPL are hell bent that adi should love moon 😲moonji devotee of adi ...paar nobody talks abt imlie devotee to her didi 😆
Originally posted by: Dreamer007
SK se toh darr darr ke rehta hain ...Gaad nah deh !
Chalo koi to hain jisse BBSB darte hain... waran yeh bin lagaam ka ghoda hain... his is my way and my way....😆
Yes, mein bhool hi gayi thi........ itna heavy dress pehenke kitchen jaane mein bahot mehnat lagti....
dress pehenke nahi.. mahanta aur becharagi pehenke.. woh sab se jyada heavy hai.. 😆
🤣 I think it will move up to the second place. Get back to the position before IPL
When I want the mehmaan to explain me the logic behind the missing anger, there are none there 😆....Becharigiri mein to Didi ne PhD ki hain, aur kuch expect karna bas bewokoofi hain. 😆
This!!!!
Bas 2-3 min ka outrage and she is done.. are gussa karo.. aditya ke ghar walo ko batao unke ladle ke karnaame.. taaki um bhi majje mein aur hum bhi.. 😆
me was like apu tum bhi jao kahin kitchen jaate jaate faint na ho 😆
dress pehenke nahi.. mahanta aur becharagi pehenke.. woh sab se jyada heavy hai.. 😆