maine 3 bola 3some nahi...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
maine 3 bola 3some nahi...🤣
Meri Jaan Basti hai usme🤣🤣
WTH🤣 shunya aur kabbu kabse my men huve??🤪
kabbu ginno ka hai and Shunya shivi ka😳
But ur the third person in both the relationships
Ban gayi naa dusri aurat
Why should I? For what? As long as it’s not Vansh that’s involved I don’t bother then
Only if it’s Vansh I’ll be worried and bothered about
Originally posted by: Rubellite
Mil gaya naaa Yahan par ek hi Vampiore wala Vansh milega😎 Sirf meri story mein😎
Story wala hi de de behen.
Wanna main Vihaan ke sath bhag jaungi😆
rishi dekho...🤣Originally posted by: Disha.2021
Nooooooooooo
Bas Rihan ke badley Vihaan kar de.
Main waise bhi Vihaan ki wifey hoon.
Vihaan+ Disha
Aur Vansh ko kabhi kabhi taad loongi, couple se
RraHel ke liye yeh caption mamta ne dala aaj 🤪
Originally posted by: Disha.2021
Oye mera divoce karwayegi kya.?
mera banda pehle se fixed hai. Bhul gayi I am Vihaan ki wifey😉
tumne siggy nikal diya, toh woh bhi bhul jao🤣
wait, mera siggy dekha tumne❤️