blue tick kab milega skr ko?😭Originally posted by: Isamreen
Yeh toh sach me 😁 mujhe laga parody account 🤭
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
blue tick kab milega skr ko?😭Originally posted by: Isamreen
Yeh toh sach me 😁 mujhe laga parody account 🤭
Fangirl hu but limit mai rehke 🤣
Me too🤣maryaada ni laangte hmlog
mujhe bhi laga toh i searched for her account and went to check 😆Originally posted by: Isamreen
Yeh toh sach me 😁 mujhe laga parody account 🤭
Originally posted by: Siddiquie
@bold- again?but tum already love mein hona🤣
I'm waiting for that pool scene☺️100 baar dekhoongi main☺️
Baby girl is so excited😆
haiiiii☺️
Han aaj rat yahi sapna dekhna or kal live join krna
arre mujhe sharmane doh chain se🤣Originally posted by: rikara94
Again with him only na😳 ya phir isse bhi 🤪 tu kyu darr rahi hai paap thodi na kar rahi h🤣
Mai gayi thi last live me jab woh random girls ko add kr raha tha ...
Oh bhai kya embarrassment hui thi aadha adhoora beech me chod k aagayi 🤣
hu but aur jyada hojayega 🤪Originally posted by: Siddiquie
@bold- again?but tum already love mein hona🤣
I'm waiting for that pool scene☺️100 baar dekhoongi main☺️
Phir mai apne ocean of love leke kaha jayungi
arre mujhe sharmane doh chain se🤣
Acha theek hai sharmale...ache se sharmana han🤣
bohot jald 👍🏼Originally posted by: Siddiquie
blue tick kab milega skr ko?😭