Ohhh😆🤣
I was just talking in general ☺️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
Ohhh😆🤣
I was just talking in general ☺️
Originally posted by: yurabaexx
Gaane ka title bhi bata do
WayV-Love Talk
Glimpses bhi lele☺️
https://www.instagram.com/p/CKwU31yHabN/?utm_medium=copy_link
Haa
Specially SM artists ke
Chahe NCT ho ya EXO 😆
Just had my black coffee.Phir breakfast karoongi.
Uske baad studies karna hai🤔
Aur beech beech mein ccc pe aati rahoongi🤗
Coz studies ke naam pe meko phirse neend aa rahi hai😆

Originally posted by: .shivi396
WayV-Love Talk
Glimpses bhi lele☺️
https://www.instagram.com/p/CKwU31yHabN/?utm_medium=copy_link
Yeh MV hai ya trailer? Jo bhi ho, I like it☺️
Ye MV ka Rap Part and Ending hai
Pura MV YouTube pe hai- WayV Love Talk search kar lena😛
Mera Fav. part hai issliye maine ye upload kiya😆
I m finally posting gifOriginally posted by: Disha.2021
true. aur toh aur meko bol rahi thi uth ja 9 baj gaye🤣
( unko laga mai 11 baje so gayi thi😆 )

this scene was☺️