Originally posted by: .shivi396
Eonjenga dasi doragaya hal geugoseul
Hollo georeogagetjyo
Geureon naega seulpeoyo
Moreuncheok haneun geongayo
Geudae gyeote inneunnal
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Eonjenga dasi doragaya hal geugoseul
Hollo georeogagetjyo
Geureon naega seulpeoyo
Moreuncheok haneun geongayo
Geudae gyeote inneunnal
mein dp change nahi karti...🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ko kya hua... Nishuu ka dp se compare karege toh tu humare he category mein aate hai🤣
Aj tak 8 dp lagayi...
Elsa then umbrella girl then bellon girl guitar girl ohhh shhh girl dark story horse girl then neha ko diya phir ye...
best hai ye.... 👍🏼Originally posted by: .shivi396
Main 365 dekhne se pahle 10 min me 2 epi dekh lungi🤣🤣
Taaki wo bekaar ki nautanki dekhke distract bhi ho jaau😆
Itv se umeed bekar hai..🤔 kdrama mein time invest karana chahiye...
Originally posted by: SilentEyes7
Wait mein ab tujhse bengali mein baat karu kya ya russian...
Tujhe russian aati hai😲
Originally posted by: Gurikaur_ginni
@b 365 days😲?
Nahi yaar😆
365: Repeat The Year karke Thriller KDrama hai🤣
yap yeha raho...Originally posted by: Gurikaur_ginni
Let's see kitna jaldi hoga promotion
Originally posted by: .shivi396
Thanks For Understanding🤗
Aww🤗
shiva then Krish...
Na koi he na koi tha
Zindagi mein tumhare siva
Tum dena saath mera
Oh humnava....... 🎵
awww mein bhi thik hu...
But mein kaand nahi karti...