exactly..woh aisha kyu behave kar raha tha....Sona ke dad se kya umeed kar raha tha woh....🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
exactly..woh aisha kyu behave kar raha tha....Sona ke dad se kya umeed kar raha tha woh....🤔
This is nothing!!! U don’t know about the discussions we have had
Originally posted by: yurabaexx
Ayu pata lagao. 😎
Hum bhi collect kare kuch anmol aur beshkimati heere 😎
Taki unhe paane ke liye vansh humare ghar bhi aaye
Vansh nhi, Angre aayega🤣
Shivi ki wajah se jeeta tumne😳
Ayu, Shivi ne jaan bujhkar maaru ko nahin kaata woh bhi 3 times😈
toh phir jeetna hi tha🤓
Ab nahi bologe nepostism? 🤪
Awwww![]()
Moi missed y'all too..
But assignment khatam karne the phir ek k-drama mei busy ho gayi 😅
Originally posted by: RishiGirl
I am yet to watch the episode 😂😂
https://twitter.com/coffee___mug/status/1394677017606377475?s=21
Its a good watch except this crap laila story 🤣
Originally posted by: yurabaexx
Y'all missed me?
yess yess😭
Originally posted by: RishiGirl
This is nothing!!! U don’t know about the discussions we have had
Accha?🤪
Mujhe toh laga ki "hope mummy ji gets well soon" bologi🤣