Ye aaj koi extra precap nahi aaya hai kya😂😂😂
Mai bts / info ke liye taras gai hun..
Itana bada toofan aaya aur barish hui itanai par yahan akal pada hua hai bts ka🙄
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Ye aaj koi extra precap nahi aaya hai kya😂😂😂
Mai bts / info ke liye taras gai hun..
Itana bada toofan aaya aur barish hui itanai par yahan akal pada hua hai bts ka🙄
Originally posted by: anamika365
bahot dukh hua ash 😂😂 mera insta bhi confused hai ye dono couples main shayad
Aree quote mat kar 😆.
Photo delete kar quote me se
Originally posted by: 98840500
Ye aaj koi extra precap nahi aaya hai kya😂😂😂
Mai bts / info ke liye taras gai hun..
Itana bada toofan aaya aur barish hui itanai par yahan akal pada hua hai bts ka🙄
kya timing hai boss sawal k 🤪🤪
kar liya, dont worry behen. We all in the same boat😂😂😂
Ye dekhna abhi baki hi hai👏
Kum se Kum kal ke episode mein engagement nahi ho rahi hai😂😂
kya sunati hai Anokhi.. sabki bolti band
🤣
Ab Ahir ke saath chali jaegi according to that bts🤣
Ye Ahir aur Shagun ab bardash nahi ho rahe.. 😊😊
Deepshiii! Thank you!! Jugni Anokhi prt 2 lane ke liye 🤗
also btw your profile pic 🔥🔥🔥
Aaa the convo under Goa glass didn’t get scrapped! Where did they take Shaurya during this conversation??
Originally posted by: 98840500
Ye dekhna abhi baki hi hai👏
Kum se Kum kal ke episode mein engagement nahi ho rahi hai😂😂
kya sunati hai Anokhi.. sabki bolti band
🤣
Ab Ahir ke saath chali jaegi according to that bts🤣
Ye Ahir aur Shagun ab bardash nahi ho rahe.. 😊😊
And sabke saamne 😂😂 🎯
Originally posted by: 98840500
Ye dekhna abhi baki hi hai👏
Kum se Kum kal ke episode mein engagement nahi ho rahi hai😂😂
kya sunati hai Anokhi.. sabki bolti band🤣
😂😂😂😂😂
Anokhi Rocks 🤣
Kya straight face deti hai 😆
Tbh , real life me bandi bahut rude hai brooooo😆
Matlab she's a gem...but jo sach bolti hai na...kadwa lag jaata ..isnsaan kitna kadwa ghut peeyega 😆
Shauyra was right.."kaanto bhari zubaan hai Miss Bhalla ki" 😆
Originally posted by: anamika365
Deepshiii! Thank you!! Jugni Anokhi prt 2 lane ke liye 🤗
also btw your profile pic 🔥🔥🔥
*The precap started with Shaurya staring at Anokhi. He had pleading eyes and seemed as if he wanted her by his side.
P.S. I love this profile pic look of Shaurya 🙈