Are use acting kahan ati hai 🤔' roti bhi ase hai ke lagta hai haas rahi hai🤣
Chalo kal milte hai edt pe with roopàaaa👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Are use acting kahan ati hai 🤔' roti bhi ase hai ke lagta hai haas rahi hai🤣
Chalo kal milte hai edt pe with roopàaaa👍🏼
Good night.. ❤️
Good Night Sab. ❤️ 🤗
Good Night Faja aur Ruha ❤️ 🤗
Haan re still following bb😆
Itne jaldi peeche nahi chodungi atleast jab tak aurisht h🤪
What about you😳
Which show you're following??
Ani ke she character ka naam ROOPA hai, wo mujhe Mano se zyda sundar laga 🤣
Canon ho gaya hai kya😃 Phir toh naam khoob suit karta hai unhe 😆
Canon ho gaya hai kya😃 Phir toh naam khoob suit karta hai unhe 😆
Deepu...
aap kaise hai..
kafi time hogaye aap se cheers bole😛
Kàfi saare baate kr li , mere jane ke baad 😅😅.Ruko abhi padhti😆
yeah, mere ko to abhi bhi yakeen nhi hota ki vo show sitara pe aata tha 😳
❤️
Actor popular nhi hai .Originally posted by: Itsmesabah
Main yeh try karungi Hemu? Kaun hai actor?
But tumko Romance jyada nhi milega leads ke beech, ya kehne ko ye bhi keh skte hai ki romance tha hi nhi ,( last episode me to "I love you" bole the ek dusre ko ) 😆 , romantic drama tha hi nhi yeh. It was actually about the struggle to survive in a male -dominated job. 👍🏼.Aur bakhoobhi "Ananya Rawat " ke first officer se captain tk ki journey hai ............Shuru se ant tk ye show aapne theme pe tika raha 👍🏼( women empowerment ) . Kya show tha re, itna mast tha n isiliye nhi chal paya . Dekh ke batna , kaisa lga 👍🏼