Akash bhai aaj to aap form mein lagte ho😆. OK maine tumhare liye ek larki dhoondi hai😳. Aur vo larki hai kokila ben ka poonar janam kanta ben🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Akash bhai aaj to aap form mein lagte ho😆. OK maine tumhare liye ek larki dhoondi hai😳. Aur vo larki hai kokila ben ka poonar janam kanta ben🤣🤣
Haan kitna maza ayega🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
Yes plz
Hum log Gang bana ke jaate hai bb15 main 😎
Setting kar lo tum log 🤣
Aur jo BB main nahi gaya, wo yehi AT kholega😎🤣
Someone from our gang will come out as the winner
Originally posted by: hasini009
sabke batao except Aisha, Anmol, Rashi, Ramya, Sunny, Hinna, Shibu, Kiffla and all eyes except Radiant. 🤣
Aisha Fatima
Originally posted by: Biggboss15
Akash bhai aaj to aap form mein lagte ho😆. OK maine tumhare liye ek larki dhoondi hai😳. Aur vo larki hai kokila ben ka poonar janam kanta ben🤣🤣
Yeh best hai 🥺🤣
nope mein toh pure aik ghante baad ayi hoo yaha 😭
Ek ghante pehle mile thi 😆
Thanks sunny...Originally posted by: Biggboss15
Nisha take care of yourself❤️. Positively consult a doctor tomorrow❤️. Don't worry your friend will become fine🤗
Haan toh aik ghanta long time hogaya na😭Originally posted by: SoniRSippu21
Ek ghante pehle mile thi 😆
Originally posted by: hasini009
sabke batao except Aisha, Anmol, Rashi, Ramya, Sunny, Hinna, Shibu, Kiffla and all eyes except Radiant. 🤣
😆
Alpha Akash Aka - Akash 😎
Soni - Soni 😆
Dusk2Dawn- Darshi
Ajeeb ladki - Roji
Blurred Holmes - Jaunita Aka Nita
Apple- Asfia ( I hope I got that spelling correct 😂)
Music of hearts - Razia
Tournesol- Tiara
Aur kon bacha ? 😂
aapke setting talk se yaad aaya, BW forum pe ek Vasikaran baba hote thee and ek do threads bhi khola hai setting karne🤣
Haan toh aik ghanta long time hogaya na😭
Awww chalo koi nahi dont cry, lets have fun now