Originally posted by: yurabaexx
Arre 🤣🤣🤣
Mai super m ka yaja time dekh rahi thi 🤪
Mark kitna shy ho gaya tha baekhyun ko Baekhyun-ah bulate time 🤣🤣
Sachme Yaar,Mark introvert hai ekdum😳
Lucas,Ten aur Jongin ko maza aaya hoga🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: yurabaexx
Arre 🤣🤣🤣
Mai super m ka yaja time dekh rahi thi 🤪
Mark kitna shy ho gaya tha baekhyun ko Baekhyun-ah bulate time 🤣🤣
Sachme Yaar,Mark introvert hai ekdum😳
Lucas,Ten aur Jongin ko maza aaya hoga🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Aise likhke tumne aur Kachra daal diya dimaag md🤪🤣🤣
Likhte hi mera dimaag ghooma, socha sabka dimaag ghoomne do 🤣
Toh maine pehle socha baekyura (baekhyun ka baek and mera Yura)
Then meko 9 letters chahiye the apne UN mei, toh socha baek last mei laga deti hun along with an additional x.
Phir bhi naam thoda atpata laga toh baek ka k delete karke ek aur x chipka diya 🤪
Waise ban gaya mera naya UN 🙈
BTW ye dekha kya Eeshu
https://www.instagram.com/p/CO2PaSiD1fJ/?utm_source=ig_web_copy_link
neend complete hui teri???
station mein....WTF..😲🤣Originally posted by: SilentEyes7
lol...🤣
Kaha prem karne geyi thi station mein...🤣
Koi or jayga nahi mili...
Oh mai galat ho gayi 🤪🤣🤣
Originally posted by: yurabaexx
Toh maine pehle socha baekyura (baekhyun ka baek and mera Yura)
Then meko 9 letters chahiye the apne UN mei, toh socha baek last mei laga deti hun along with an additional x.
Phir bhi naam thoda atpata laga toh baek ka k delete karke ek aur x chipka diya 🤪
Waise ban gaya mera naya UN 🙈
Kaafi mehnat 😆
hn...🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
station mein....WTF..😲🤣
Rail station...🤣