kya baat...✨Originally posted by: yurabaexx
Thanks Nisha 🤗
Meko bhi nahi pata 🤣
Yura rakhna tha, baki sab hatana tha. And then 9 letter wala UN chahiye tha.
Phir baekhyun ke naam se bae chipka diya and last mei do x likh diye 🤪
Bohot acha...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
kya baat...✨Originally posted by: yurabaexx
Thanks Nisha 🤗
Meko bhi nahi pata 🤣
Yura rakhna tha, baki sab hatana tha. And then 9 letter wala UN chahiye tha.
Phir baekhyun ke naam se bae chipka diya and last mei do x likh diye 🤪
Bohot acha...
1st Scene🤣🤣
Mark being Mark:My Kpop addiction
Hyuck is Me😆
Jungwoo is My Responsibilities🤪🤣
https://www.instagram.com/p/CO4YBN8ge0o/?utm_source=ig_web_copy_link
true..Originally posted by: SilentEyes7
ekdam...
Aise person ko cha k bhi ignore nahi kar sakti...
Jhut ko bhi sach bana degi...
With eyewitness...
isiliye sab best hota hai.. Khud hi bole duo mins smile do aur phir byee bol do...
Hayeeee i loveee the dazzler badge
shivu ko jara ye padhne de...🤣
yaar those epis were something else ❤️
Originally posted by: SilentEyes7
shivu ko jara ye padhne de...🤣
bildar🤪🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Just practising to tag Eeshu with the new UN 😆
Yura likhne ki aadat daal lo 🙈
Originally posted by: yurabaexx
Yura likhne ki aadat daal lo 🙈
Title ke liye wahi likhti thi islie aadat hai 😉