Originally posted by: Vedika.Kapoor
Yes I have been silent here 🤣 Hi Ani 🤗
u din reply for my welcome post😭😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Vedika.Kapoor
Yes I have been silent here 🤣 Hi Ani 🤗
u din reply for my welcome post😭😭
Originally posted by: merryyura
Sameee!!!
Kyunki voot se download karke dekhne mei koi fayda hai na.. 😡
Title track hi bajaya hai usne hamesha ki tarah 😡
I don't have voot so I didn't get these title track things 🤣
mein tere baad jita tha...
try kar...
Thanks jodh 🤗
haan I used to read sometimes ur discussions but never took part in them. 🤣
Originally posted by: Vedika.Kapoor
I don't have voot so I didn't get these title track things 🤣
Aahhh! Lucky you. 🤣
Kyunki except for roshni se, ek bhi gaana nahi baja aaj tak voot ke episodes mei 🤪🤣
Imagine riansh and kabir lip syncing to malang and background mei dil ye tere bina baj raha ho 🤔😵
Originally posted by: merryyura
Tune brocolli salad khayi ya nahi? 😒
Nahi😒 Mom made broccoli bhaji out of it But it was still good tho😛 Broccoli hai hi yummy
hi Vedika welcome to ccc...Originally posted by: Vedika.Kapoor
Swayamwar?? 🤣 omg disha
Originally posted by: Rubellite
Nahi😒 Mom made broccoli bhaji out of it But it was still good tho😛 Broccoli hai hi yummy
Good good. Itne din se brocolli brocolli ho rahi thi, ab thodi sukoon mili hogi tujhe. Nahi? 😈