😡😤😂 Upar se Gossipstv pagal bol raha hai ki Goa me hi hai Ekta ke serials.
https://twitter.com/GossipsTv/status/1393821958848933890?s=19
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
😡😤😂 Upar se Gossipstv pagal bol raha hai ki Goa me hi hai Ekta ke serials.
https://twitter.com/GossipsTv/status/1393821958848933890?s=19
Lol Oversmart kahin ke.Goa government ne number 1 show ko Goa se laat maarke nikaal diya🤣.
https://twitter.com/GossipsTv/status/1393823899989659648?s=20
Aaye bade.!!!🤣
Goa government ne number 1 show ko Goa se laat maarke nikaal diya🤣.
https://twitter.com/GossipsTv/status/1393823899989659648?s=20
Hyderabad se bhi nikal denge jald hi..😆
Official trailer of season 3
Kya shooting chal rahi hai Goa mein i dont understand. Udhar cyclone chal raha hai aur GTV kuch bhi bol raha hai.
It gave me urban and classy SADAKCHAAP vibes.

Goa government ne number 1 show ko Goa se laat maarke nikaal diya🤣.
https://twitter.com/GossipsTv/status/1393823899989659648?s=20
Actually serial walo ko sirf ek hi location me bio bubble me shoot karne ka permission thi par ye oversmart log action sequence ke liye kisi fort pe gaye toh goa govt ne inko laat maarke nikala
https://www.instagram.com/p/CO44sV8B7Gd/?igshid=rn59k57gefuy
😡😤😂 Upar se Gossipstv pagal bol raha hai ki Goa me hi hai Ekta ke serials.
https://twitter.com/GossipsTv/status/1393821958848933890?s=19
Kya shooting chal rahi hai Goa mein i dont understand. Udhar cyclone chal raha hai aur GTV kuch bhi bol raha hai.
Srjian , neon shayad goa me hi start ho chuki hai shooting
Sargun means preesha ki latest insta story dekho usme saaf pata chal raha hai shoot start hua hai
Then uss story me kisi crew ko tag kiya iske account me gaya toh uss crew wale ki story me yuvraj nd rudraksh ki shooting ki pic bhi daali hai
Check this 👇👇
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
Week 04, 2026 TRPs Opening Week: https://x.com/GossipsTv/status/2019294557003813312?s=20
4