Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Didi will say the usual ghisa pita dialogue. Sai tmne mere beizzati kardi. Tm pregnant kaise ho skti ho. Tmme itni bhi tameez nhi hai. 🤣🤣
Originally posted by: Shristhi2002
No, ICSE mein 7th ke baad you can choose subjects, toh didi ko dekhke lagta nahi hai science liya hoga🤣
Waise I am state syllabus, par mere cousin ek hai ICSE mein, he said so😆
Oh😲 I wish I got this privillegeScience kab ka chhor diya hota🤣
then she will obsessed with kid Virat ka hai na
Originally posted by: Justasuperbgirl
Oh😲 I wish I got this privillegeScience kab ka chhor diya hota🤣
Don’t tell me Sairat kay bache bade bhi ho gaye 😂😂😂😂 the way u guys are talking about syllabus 🤣🤣🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Kyaaaaa dekhna thaaaaaaa, aur kyaaaaa dikhaaayaaaa🤣
Ghum hai kisi ke pyaar mein 🤣
Don’t tell me Sairat kay bache bade bhi ho gaye 😂😂😂😂 the way u guys are talking about syllabus 🤣🤣🤣
No we are talking about Didi's exposure to Biology🤣Mera bas chalta toh janmon pehle science chhor diya hota🤣
then she will obsessed with kid Virat ka hai na
Shayad isi liye she will ask them to give the kid to her. 🤣
Originally posted by: Sera-high123
Didi will say the usual ghisa pita dialogue. Sai tmne mere beizzati kardi. Tm pregnant kaise ho skti ho. Tmme itni bhi tameez nhi hai. 🤣🤣
Agar didi mein zara bhi akal hai, masters ki degree hai, toh she should think ki darwaaza kab band hua🤣
Originally posted by: Justasuperbgirl
Oh😲 I wish I got this privillegeScience kab ka chhor diya hota🤣
I had similar thoughts reagrding some subjects when I heard this🤣