I miss old days here😭
Sab busy hai :(
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
I miss old days here😭
Sab busy hai :(
Originally posted by: SoniRSippu21
Sab busy hai :(
Yeah every one is busy😭😭
Yeah every one is busy😭😭
Goes on to change nicknames everyone three seconds on the fb group😒
Haisniiiiiiii I miss you alot😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
I miss you too hava❤️🤗
Eid celebrations khatam and aapke spamming sessions shuru? 😆
Rado❤️🤗
Exams postponed or what. kisne disturb kiya tu ne? 😡
Aapne iss ghar se walk out kiya hai😈. Ab wapas ane ke liye bigg boss aapko saza denge😎. Aaj aapko saat ghar ke bartan majne parenge🤣. Btw all the best for your exams👍🏼❤️
Lo main aa gaya. Tumhare liye khas tamatar😈🍅🍅🍅🍅🍅😡🍅🍅🍅🍅Yeah every one is busy😭😭
I think wo kuch der ke liye yaha par ayi thi
Jab bhi main ata hu koi rehta hi nai😭😭
OK good news kal maine bahut dino ke baad pizza khaya🥳🥳