Someone post Zee TV ki shows ki TRP here😔.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Someone post Zee TV ki shows ki TRP here😔.
Originally posted by: Rossalinne
Irreversible chemical reaction hope so
Aree yeh kya bole jaa rahi hai aur kyu bole jaa rahi hai
Matlb iska kal raat se nonstop chaalu hi hai 😂😂
SP ab jaldi se SM ka relaunch date and time announce kardo ?
Haan sm good hai content
Someone post Zee TV ki shows ki TRP here😔.
https://twitter.com/GossipsTv/status/1392727075878948868?s=19
Starplus - Ghum (3.4)
Colors - Shakti (1.1)
Zee Tv - TMIJ (0.8)
Sony - VG (0.7)
Sab - Hero (0.5)
Aise hai Ghum ke competitors. 😑😑
Shakti vg ko band karo ab
Ye Gossipstv pagal Hero ki trp 0.9 bol raha hai🤣
🤣
Bye bye acha chalta ho dua mein yaad rakhna Channa mareya from ADHM 👋🏻👋🏻👋🏻. Mein baad mein aayungi since mein reply toh nahi kar payungi. Good night mein chali sone 😑.
👏👏👏
Ghum naa uska 8:00 pm ka rival slots ko Ghum kar dia😂🤣.
Shakti ko ghum karde itv se
Br band karo
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
Week 04, 2026 TRPs Opening Week: https://x.com/GossipsTv/status/2019294557003813312?s=20
4