Originally posted by: deepshiii
Ho kya raha hai yeh?😨
Dhoka...💔
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: deepshiii
Ho kya raha hai yeh?😨
Dhoka...💔
Deba ki story dekho..
Deba ki story dekho..
Chaand is coming Jiggy. Chaand mil gaya
Godown jaisa location hai naa
Originally posted by: deepshiii
Chaand is coming Jiggy. Chaand mil gaya
Godown jaisa location hai naa
But BTS mai Chaand ke siwa sab hai.. 😭
But BTS mai Chaand ke siwa sab hai.. 😭
Chaand vineet ko dho raha hoga naa beth ke 🤣
Originally posted by: deepshiii
Chaand vineet ko dho raha hoga naa beth ke 🤣
Waiting for that dhulai🤣
Shaurya ko pta chalega Vineet ne Dhaka diya Nikki to phir kuch Krna pdega na usse 😆
Originally posted by: Bhavisweet03
Waiting for that dhulai🤣
Shaurya ko pta chalega Vineet ne Dhaka diya Nikki to phir kuch Krna pdega na usse 😆
I was watching the bridge scene rn. Usmein it’s clear SS hates Vineet 🤣 Vineet, tu toh gayo 🤪🤣
Originally posted by: deepshiii
Chaand vineet ko dho raha hoga naa beth ke 🤣
Uska bhi BTS de dete..
Originally posted by: deepshiii
I was watching the bridge scene rn. Usmein it’s clear SS hates Vineet 🤣 Vineet, tu toh gayo 🤪🤣
About Which bridge scene are you saying ?🤔