SK bs ko peeten na peeten,ye banda mujhse aj nahi to kal pitega aise hi karta raha to😕Jazbaat badal deta hai ekdum along with haalat💔
Phir ek PD track can be very close to appropriate answer🥳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
SK bs ko peeten na peeten,ye banda mujhse aj nahi to kal pitega aise hi karta raha to😕Jazbaat badal deta hai ekdum along with haalat💔
Phir ek PD track can be very close to appropriate answer🥳
Originally posted by: Anuannie
Nobody just nobody asking anything,meanwhile aatif cam in aa bail mujhe maar style on ig,"Phir ek?" # Imlie😆
Phir ek jhoot??
Phir ek dard??
Phir ek chakar??
Phir ek kutai??
Phir ek face-off??
Line na hui comprehensive ability test hogaya
Bhai aap kya keh rahe ho?kya kar rahe ho?aur kaahe?🤣
Bhau ko aaj fir SM attack aya hoga🤣
Bhau has his own days of mood swings😆
Phir ek..?! #Imlie
does he want #Imlie to trend again? Kahe?
Pehle rollercoaster ka jo wada kiya woh nibhao.....fir sochenge!
Haha Atif bhau🤣🤣
Yeh kuch alag hi level hai,
Owing to his sensitivity aj kal,I feel get well soon likh dete hain🤣
Phir ek mannat bhi hosakti hai,babusaheb k bach jaane pe??nahi!,yeh banda hume kahinka nahi chodega🤣
Originally posted by: Anuannie
Haha Atif bhau🤣🤣
Yeh kuch alag hi level hai,
Owing to his sensitivity aj kal,I feel get well soon likh dete hain🤣
Thanks babes😎
I am very creative when it comes to such sattirical harmless non serious comments😆
Best hota hau,"This should be on pg1"🤣
So it looks like telangana is the latest state to plan a lockdown and will only allow activities from 6 to 10 am. Lagta hai tv shows ko break lena padenga ab. Nothing is more important than health. So sad to 300k plus cases everyday all over india.😭
Phir ek sardard aur kya 😆
Originally posted by: wizardofoz2
So it looks like telangana is the latest state to plan a lockdown and will only allow activities from 6 to 10 am. Lagta hai tv shows ko break lena padenga ab. Nothing is more important than health. So sad to 300k plus cases everyday all over india.😭
Has there been any change in the MH lockdown?