Her highness was caught up with some work 😛😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Her highness was caught up with some work 😛😆
Originally posted by: A_for_Arpita
In a parallel universe VashmAy celebrating holi festival... 💘 Aam si miyaan biwi wali zindegi k kuch khash pal....
Both looking so good in these dresses. I think we are gonna see them onscreen in this look soon.
Vashma in white Uday in Blue
@Ujwala you wanted it right?
Pink and white... both coming up😆
"Apke andar itni kashish hai na ki koi bhi apna pichla pyaar bhulne pe mazbhoor ho jaye" ~ Le Uday Kishore Sahani ne mara sixer 🏏 ball direct boundary se bahar 😂 🤣


Originally posted by: A_for_Arpita
"Apke andar itni kashish hai na ki koi bhi apna pichla pyaar bhulne pe mazbhoor ho jaye" ~ Le Uday Kishore Sahani ne mara sixer 🏏 ball direct boundary se bahar 😂 🤣
Photo dekh ke hi naa.... I was getting this feeling 😆🤣...ki kuch toh kaand krne waala hai ye🤣 ki kuch toh aisa bola hai isne vashma ko🤣
And here I'm seeing it getting true
Le Vashma ~ Ye toh peeche hi padd gya janab, isse toh keh bi diya vashma nahi noor hu😆, ye sach bulwake hi manega 😆
Ab mazza aayega😃😈
Apna sher is back😈😈
Ab vashma phasegi😈
Photo dekh ke hi naa.... I was getting this feeling 😆🤣...ki kuch toh kaand krne waala hai ye🤣 ki kuch toh aisa bola hai isne vashma ko🤣
And here I'm seeing it getting true
Le Vashma ~ Ye toh peeche hi padd gya janab, isse toh keh bi diya vashma nahi noor hu😆, ye sach bulwake hi manega 😆
Ab mazza aayega😃😈
Apna sher is back😈😈
Ab vashma phasegi😈
This 🤣 I was like Abbey yeh Kya tha Udaaaay 😆

Vashma would be jealous now, as uday said... maan liya aap noor ho🤣
LOL! vashma's expressions, when he touched her face🤣
Uday flirting with her wife🤣🤣
Vashma be like ~ Ye toh bahut aage nikal gya😆... aise toh mein bi kabhi haveli bi meine aise flirt ni kra😆
Yes yes yes❤ And I also wanted exactly this look for vashmay.
Both looking so good in these dresses. I think we are gonna see them onscreen in this look soon.
Vashma in white Uday in Blue
@Ujwala you wanted it right?
Pink and white... both coming up😆
🥳Originally posted by: A_for_Arpita
"Apke andar itni kashish hai na ki koi bhi apna pichla pyaar bhulne pe mazbhoor ho jaye" ~ Le Uday Kishore Sahani ne mara sixer 🏏 ball direct boundary se bahar 😂 🤣
Jealous vashma milegi🤣Aur jealous hogi kisse noor se
Photo dekh ke hi naa.... I was getting this feeling 😆🤣...ki kuch toh kaand krne waala hai ye🤣 ki kuch toh aisa bola hai isne vashma ko🤣
And here I'm seeing it getting true
Le Vashma ~ Ye toh peeche hi padd gya janab, isse toh keh bi diya vashma nahi noor hu😆, ye sach bulwake hi manega 😆
Ab mazza aayega😃😈
Apna sher is back😈😈
Ab vashma phasegi😈
#Udnoor 🤣