arey Han ab list update krni padegi🤣Originally posted by: Biggboss15
Remember mera naam update ho gaya hai bas yehi bolna tha👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
arey Han ab list update krni padegi🤣Originally posted by: Biggboss15
Remember mera naam update ho gaya hai bas yehi bolna tha👍🏼
Just wait and watch 😎
Zyada door nahi meri manzil🤣
ye zeal kab wapas ayega?🥺
Remember we had that Antakshiri game :( wo toh incomplete chor diya, mujhe winner bhi declare nahi kiya
Haan wo shooting ab start ho jayegi but telecast toh baad main honga
But twitter par fan wars shuru monday se 🤣🤣
He said he cant come back anytime soon
We were winner not u😡
🤣Thank god i m not there..i m waiting for it now
ye zeal kab wapas ayega?🥺
Remember we had that Antakshiri game :( wo toh incomplete chor diya, mujhe winner bhi declare nahi kiya
Haan wo shooting ab start ho jayegi but telecast toh baad main honga
But twitter par fan wars shuru monday se 🤣🤣
Zeal bhag Gaya hai
Kiffs ko maloom Hoga ke Woh kab ayega
Fan wars toh hogayi hai start parh ke hi gussa araha hai mujhe🤣
KKK se pehle krlo🤣
Shayad mai bhi ho jau jaldi promote😎😆
Actually list update ho gaya hai par sakshi birthday post mein edit karna bhul gayi😆. Kya tum use yaad dila dogi😳arey Han ab list update krni padegi🤣
Originally posted by: Biggboss15
Guys sleeping time. Good night everyone🤗
Good Night🤗
Zeal bhag Gaya hai
Kiffs ko maloom Hoga ke Woh kab ayega
Fan wars toh hogayi hai start parh ke hi gussa araha hai mujhe🤣
Can u tell the final list of contestants Hava
OK finally good night everyone🤗❤️. Stay safe take care❤️😳
.sure why not😳Originally posted by: Biggboss15
Actually list update ho gaya hai par sakshi birthday post mein edit karna bhul gayi😆. Kya tum use yaad dila dogi😳
Next thread mein I will do it😳 she is busy with her studies let's just not disturb her😳