He deserves those thappads🤣, as he's the reason for getting them🤣
Phir toh sulo ke gaal tamatar hone chahiye the ab tak🤣🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
He deserves those thappads🤣, as he's the reason for getting them🤣
Phir toh sulo ke gaal tamatar hone chahiye the ab tak🤣🤣🤣
Originally posted by: christobelle
Sach mai bichara hi hai yeh 😆
Maine isse bhi zyada jerk MLs ko dekha hai, kisi ko bhi itni zyada nahi padi jitni Raghav ko just 70+ episodes mai mil gaya!!
Poor baby boiiii!!
Same here😆
I fear 100 episode aane tak 10 thappad padenge hi raghu ko😭🤪
Shayad Unka target hai 100 tak 10 thappad padwana🥺🤣
Originally posted by: ImHemangi
memes ki baad aayi hai insta pe🤣🤣...
all credit goes raghu and his hillarious writer to present ever best opportunity to all memers🤣
🤣🤣🤣
Sachmei mandir ki ghanti banadi bichare ko🤪🤣
Kal tum dholak keh rahi thi na usko? Dekho meme bhi ban gaya🤣
Raghav kehta hoga-
Thappad pe thappad
Thappad pe thappad
Thappad pe thappad dete aa rahe mujhe😡
Ye kab tak chalega 😩
🤣🤣
Raghav tho gaya. Abhi itv ka most abla nara award milne wala he.😎
Abla nar🤣🤣
Thappad king ka Award milega Raghu ko😎
Originally posted by: Mysterie_girl
Mujhe bilkul shock nahi lagega agr 100 epi aate aate uska count 10 ho jaye to
Mujhe sachmei lag rha ki aisa hi hoga🤣🤣
I just saw this on Milind Sir's story🤣
Unko bhi Maza aya hoga dekhke 🤣🤣
🤣Originally posted by: AppleOfEye
Unko bhi Maza aya hoga dekhke 🤣🤣
Except for amma's first and pallu's first slap he deserved those slaps🤣
I feel bad for him, I really do! phir I remember uska harkate 😡🤣
Originally posted by: princy48
N here's another one 🤣...yes he is caring
https://www.instagram.com/p/COk5Iwwhv8X/?igshid=1bj4sjhexgl5s
Ye sahi hai🤣🤣🤣
Raghav- I dont care about pallavi
Also Raghav when she faints-
Pallavi, Oh Pallavi utho na And carries her in his arms🤣