Originally posted by: Indira12
Kyun chahiye tujhe uski English translation? 😕
Henna is going to be designed/created ?
Aree mhrw ka English translation
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Indira12
Kyun chahiye tujhe uski English translation? 😕
Henna is going to be designed/created ?
Aree mhrw ka English translation
Apun har taraf se single hai😎
Single child
Single as in relationship
Single piece😎
Kisi ko didi nahi bana ta apun... Haan bhaiya hai toh bolo.. Kyuki mai ladko ki didi banke ghumti hu😎
Array tum toh apna pura bio data de di 🤣
Mai kisi bhi taraf se single nahi hun
Saare cousins mei choti toh sabb didi bhaiya 🤪
Nd haan I'm single in relationship 😆
Apni zindagi mei bahut dukh hai ....😭 boards pata nahi Kbb honge phir IISER ka kuch pata nahi 😭
Mera toh bss Zindagi mei ekk lakshya hai padhai bss
Tu aaj pakka pitegi mujhse😂
Ani bon ke emotional scenes ke background me TANSEN ka raag kyun dalte hai, kya irritating lagta hai sunne me.
That aaaaaAAAAAaaaaas
Aree vo Bon ki emotion/pain ke samay se laga rahi hai, kya ghatiya BGM hai 🤢
Aree baba serial mhrw ka translation kar
Originally posted by: Aashi_009
Array tum toh apna pura bio data de di 🤣
Mai kisi bhi taraf se single nahi hun
Saare cousins mei choti toh sabb didi bhaiya 🤪
Nd haan I'm single in relationship 😆
Apni zindagi mei bahut dukh hai ....😭 boards pata nahi Kbb honge phir IISER ka kuch pata nahi 😭
Mera toh bss Zindagi mei ekk lakshya hai padhai bss
Lakshya toh mera bhi yahi hai
But aaj kal hoti nahi hai
Originally posted by: Indira12
Tu to khud tadegi Ani ko 🤪
Haa I had crush on him...maybe I may🤪🤣
Originally posted by: Itsmesabah
Aree mhrw ka English translation
Vahi to boli. Mehendi Hai Rachne Vali na? 🤔
Originally posted by: Indira12
Mano ko lagti thi viewers will love her, Thakuma ko lagti viewers will hate her, sab nashe kiye hai 😔
Hmm....these people are trying the reverse psychology technique on the viewers
Yes they are
Originally posted by: Indira12
Me Sabah aur Ani ki nahi 😡
Rudy ki Rudi vale dreamland ki baare mei puchh rahi thi ☺️
I have multiple dreamlands🤪🤣🤣
Which one you like indu🤪☺️