Originally posted by: Shooting-Star
Sab kitne baje kheloge?
Aaj mai free nahi hun re. Tum sab khelo
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Originally posted by: Shooting-Star
Sab kitne baje kheloge?
Aaj mai free nahi hun re. Tum sab khelo
Originally posted by: SilentEyes7
jab khelna hai bolo...
Shivu ne bola 8.30
Mene pehle niche dekha 🤪
thanks shivi di mein tag nahi kar pa rahi thi😊Originally posted by: .shivi396
Tumhari taraf se Rish ko tag karti hu😛
Rish Gadhedi tere Baby ke pics do Shreya ko😆
Good morning! I heard you guys playing a game around this time everyday 😆
Originally posted by: rheuji17
Good morning! I heard you guys playing a game around this time everyday 😆
Good morning Rhea 🤗
Haan hum baad me khelenge 😆
Gayu are you free today?
okay 8:30 ko sab IG mein present dena...Originally posted by: Shooting-Star
Shivu ne bola 8.30
Yap...Originally posted by: rheuji17
Good morning! I heard you guys playing a game around this time everyday 😆
Ludo king...