Aur ladki ko milkshake ki tarah hilaya🤣mera haath uth jaata😡
Lol 😂😂😂
Anokhi ka bhi andar ka system hil gaya hoga 🤣🤣🤣
Check up karvao kahi dimag, liver. Kidney displace na ho gaye ho 🤣🤣🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Aur ladki ko milkshake ki tarah hilaya🤣mera haath uth jaata😡
Lol 😂😂😂
Anokhi ka bhi andar ka system hil gaya hoga 🤣🤣🤣
Check up karvao kahi dimag, liver. Kidney displace na ho gaye ho 🤣🤣🤣🤣🤣
Akshu soch us din nahi khata tab girls hostel ke saamne gir jaata.. 🤣
Chui-mui Sabherwal 😆😆😆
Originally posted by: 98840500
Agar KV mera reply kar deta toh itana sochne ki jaarort hi nhi hota.😂😂😂
koi KV ka dost forum pe nhi hai 😂
Trend karwao "KV behti naak ka pic do.. Hum swarg chale jayenge.."
Ghum waali didi aur Chamkeeli ka no competition..
Rasode waale ka nahi pata.. Usse ML bhao deta hai??
Anupama waali ka to setting acha hai na??
Jiggy... Ghum wali ke samne toh chipkali bhi haar jayegi...
Trend karwao "KV behti naak ka pic do.. Hum swarg chale jayenge.."
mere pass twitter nahi hai. I wont be surprised agar aisa kuch trent hota hai toh 😂😂😂
KV ke chahne walon ki kumi nahi hai. 😂
Exactly!
Yeh mai hu
Yeh mera ILY hai
Aur isse lena hai toh le... Varna kat le
Aisa proposal tha uska 😂😂😂🤣🤣🤣
Upar sa saara decoration bhi kharab kr diya, like dude u r proposing her or taking out your frustration , he is like my way or highway 🤣
Jiggy... Ghum wali ke samne toh chipkali bhi haar jayegi...
Ghum didi is living in some other world only. reality se uska koi wasta nhi hai 😂😂😂
Lol 😂😂😂
Anokhi ka bhi andar ka system hil gaya hoga 🤣🤣🤣
Check up karvao kahi dimag, liver. Kidney displace na ho gaye ho 🤣🤣🤣🤣🤣
Pehle usko backup haath ki jarurat hai..
Kabhi ek to nikal jaani hai..
Baad mai baaki body parts.. 🤣
Issi liye Anokhi chalti gaadi se kudne ko ready ho jati hai 😆😆😆Originally posted by: amairakriyaansh
Upar sa saara decoration bhi kharab kr diya, like dude u r proposing her or taking out your frustration , he is like my way or highway 🤣
Bichari ke pech dhile hai! 🤣Originally posted by: 98840500
Ghum didi is living in some other world only. reality se uska koi wasta nhi hai 😂😂😂