Baccho ko shaadi ka ilawa kuch nahi dikhta but they are bashing Anokhi for having dangal with the lehenga😆
As if lehenga anokhi ka nhi
TT ki fangirls ka tha jo KV ne gift kiya tha
Ye lo behen share kar ke bari bari se pehen lena 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Baccho ko shaadi ka ilawa kuch nahi dikhta but they are bashing Anokhi for having dangal with the lehenga😆
As if lehenga anokhi ka nhi
TT ki fangirls ka tha jo KV ne gift kiya tha
Ye lo behen share kar ke bari bari se pehen lena 🤣
Originally posted by: Lavi_dovey
I was not sure "Kya khatam hongi ye dooriyan" in caption was meant for Shaurya aur Anokhi or for viewers and sitara🤣
Sitara ko bura laga hoga fans ne itni beizzati ki uski😆
Originally posted by: wamavasant
TT fd hi pagal hai 🤣 they could have taken it as an indication for marriage
Ki ab naya laal joda aayega anokhi ke liye 🤣
Bechare bacche har cheez ko shaadi ka indication mante hai to ise bhi man lena chahiye tha 🤣
Unko idea nagiaaya ye..
Jao tum bata aao.. 🤣
Originally posted by: butterturnips
Saw the episode and it exceeded my low expectations 😆 Anokhi's frustration is valid but just that I felt that the jungle scene was a bit of OTT, rest everything was good (minus Babli didi 😛)
I am assuming that they're planning for something amazing, hence the current track feels a bit boring... They're building up the story for Shaurya's re-entry and I think it will be special when Anokhi meets him *touchwood* ❤️
Lehenga scene was OTT bada hi zyada slow mo ho ho gya tha 🤣
And i feel Ss ki entry dhamakedar hogi
I hope anokhi finds him ❤️
Originally posted by: butterturnips
Saw the episode and it exceeded my low expectations 😆 Anokhi's frustration is valid but just that I felt that the jungle scene was a bit of OTT, rest everything was good (minus Babli didi 😛)
I am assuming that they're planning for something amazing, hence the current track feels a bit boring... They're building up the story for Shaurya's re-entry and I think it will be special when Anokhi meets him *touchwood* ❤️
It will be damn special ❤️
@bold : If u hadn't seen or read any reviews and watched directly toh aacha hi lgta😆
I told u na, epi utna burra nahi hai jitna sab bol rhe 😆
Originally posted by: wamavasant
TT fd hi pagal hai 🤣 they could have taken it as an indication for marriage
Ki ab naya laal joda aayega anokhi ke liye 🤣
Bechare bacche har cheez ko shaadi ka indication mante hai to ise bhi man lena chahiye tha 🤣
Unko lagta hai shaadi ke baad hi romance ka license milta hai, jab bade honge tab pata chalega romance ke liye shadi ki zarurat nahi 🤣
So true 😆
When she finds out shaurya phir se behosh ho gaya phire wifey ke taraf dour ke jyi gi 😆
Originally posted by: Tashaf_arshi
Seriously.. jab lehnga leke gol gol ghum rahi fir dhobhi ki tarah zameen pe patak diya. God kya tha wo🤣
Deba need to work on emotional scenes emotional scenes ko comedy bana diya can't feel her emotions
Originally posted by: amairakriyaansh
Unko lagta hai shaadi ke baad hi romance ka license milta hai, jab bade honge tab pata chalega romance ke liye shadi ki zarurat nahi 🤣
.true 🤣🤣🤣
Bacche paida karne ke liye shaadi ka license chahiye yaha pe
Baki san chalta hai🤣