Baarish mai kuch hua tha kya😆
Sanso ko song ka stating scene barish me shoot hua tha and half song me dono wet the. KV ko wahi yaad aa raha tha🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Baarish mai kuch hua tha kya😆
Sanso ko song ka stating scene barish me shoot hua tha and half song me dono wet the. KV ko wahi yaad aa raha tha🤣
Are u know..
Ek Pakostani actress hai Iqra Aziz..I really like few of her shows.
She got married at 21 and 23 me pregnat bhi hai 😆. I was shocked..itne jaldi jaldi. But Pakistani actress hai..so Idk waha kaise chalta hai kuch..but sitll...23 I think is too young in real life, taht too in this generation
Yaar psycho mat bol mujhe kalke cockroach discussion yaad aa jaati.. 🤢
Chalo tumhare liye obsessed bol deti hu 🤣
Originally posted by: amairakriyaansh
Ab toh mujhe bhi janna hai 🤣
Saanso ko song starting se dekh lo🤣
TT pe apni hashtag KV ke liye rone aur Juhi ko bash karne ke beech mai oscillate kar rahi.. Koi naya viewer aayega to bhag jaayega..
I KNOW..
IT IS TOXIC RN
Originally posted by: ashwariya_98
Are u know..
Ek Pakostani actress hai Iqra Aziz..I really like few of her shows.
She got married at 21 and 23 me pregnat bhi hai 😆. I was shocked..itne jaldi jaldi. But Pakistani actress hai..so Idk waha kaise chalta hai kuch..but sitll...23 I think is too young in real life, taht too in this generation
In the show she got pregnant ?
TT pe apni hashtag KV ke liye rone aur Juhi ko bash karne ke beech mai oscillate kar rahi.. Koi naya viewer aayega to bhag jaayega..
These fans are literally obsessed 🤣
No... she's pregnant in real life 😆 and she's 23 or 22