Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Mirage_OfStars
By the way, to all those who don't know or remember me (coz I am not much active), I am Anusha! 🤗
Hiii Anusha🤗🤗
I'm Saru😳
Hi guys! Wassup? Kya chal raha yahan?
Originally posted by: Mirage_OfStars
By the way, to all those who don't know or remember me (coz I am not much active), I am Anusha! 🤗
Hi Anusha❤️
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
pehle Rishu bol maat mujhe aapne Rishu yaad aate hai..🤣 duo baar padane se yaad aaya tu Rishita ke baat kar rahe hai. 🤪
Itv hai baaz ke nazar hai uske....🤣
Kis ki hai baaz ki nazar?
Originally posted by: Shooting-Star
Mei bhi Rish padhke confused ho gayi 🤪
Wo bhi ye show dekhti he. Yahan tapak gayi toh? 🤣
Aagayi main 😂
Originally posted by: .shivi396
Usko to Rish bolte hai🤔
Rish ko batana padega tujhe Rishita ki yaad aati hai uska naam padhke🤣
Kiski baaz ki nazar,Rishita😳 yaa Dev
I hate Rishita
Ewwwww that small mouse face I bloody hate it
Originally posted by: Shooting-Star
Are rishi ki baat bol rahi he. Woh aajkal bohot serial dekhti he. 🤣
Tu usse Rishita ki baat mat bol. She hates that character. 🤣
Tujhe toh bada pata hai ki main bohoth saare serials dekhti hu 😂
Originally posted by: .shivi396
Chalo Usse bulate hai🤣
Dekho Rish hum tumhe Rishu land me invite karte hai🥳
🤣🤣🤣
Aagayi main
kab piche tha ye...🤣