Originally posted by: Shooting-Star
Haan aaj adhura lag rahi thi 😭
Sorry mera safai abhiyan chal raha tha🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shooting-Star
Haan aaj adhura lag rahi thi 😭
Sorry mera safai abhiyan chal raha tha🤪
Originally posted by: SilentEyes7
tu aj ludo nahi khela...😭
Safai kar dahi thi,ab bhi 50% kal ke liye baaki hai
Originally posted by: Shooting-Star
Haan aaj adhura lag rahi thi 😭
Aaj college ka kaam kuch zyada hi tha 😒
Upar se mumma ne kaam diya tha woh alag. 😵
Originally posted by: merryyura
149? 😎
Lekin agar 149 aate aate hum online nahi rahe toh thread lock ho jane ke chances hai 🤔
Issiliye jaldi unres kar denge
Issiliye 130 bola😆
Kyuki 140 ke baad Rish I want this thread complete in 2 min karke as jaayegi🤪
okay...Originally posted by: .shivi396
Safai kar dahi thi,ab bhi 50% kal ke liye baaki hai
Kal bhi nahi khelegi...😭
Originally posted by: .shivi396
Sorry mera safai abhiyan chal raha tha🤪
Good girl 😆
agar mein blind hote toh mujhe woh cute lagata.....🤪Originally posted by: RishiGirl
He is cute too, if ur blind I can’t Help it 😂
Blind nahi hua isiliye bol rahe hua😜
Originally posted by: .shivi396
Ayu and Rhea apni Daadi ki baat kar rahe the
Usse mujhe meri Daadi yaad aa rahi hai😭
10 saL ho gaye unko gaye🥺,main tab 7th grade me thi,Mujhe unke saath aur time spend karna tha😭😭😭
Oh- I thought Immj2 ki Dadi..
Cmon, shivu.. She is happy up there..Everyone has to go someday. Aur you are sooo lucky you got to see your Dadi!! I couldn't even meet my Dadi. She passed away before I was born. Only my elder sis got her.
Now don't be sad. She's in heaven there, happyyzzzz.🤗
Originally posted by: merryyura
Aaj college ka kaam kuch zyada hi tha 😒
Upar se mumma ne kaam diya tha woh alag. 😵
Koi nahi 🤗
Nahi kal office nahi jaana toh baaki ka kaam subah me😛