Originally posted by: deepshiii
This is the mood today🥺 Rabba ve vibes too high😭
Deeps I am in Rabba ve mood today after seeing Shaurya like this😒
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: deepshiii
This is the mood today🥺 Rabba ve vibes too high😭
Deeps I am in Rabba ve mood today after seeing Shaurya like this😒
I was also thinking same baki shows mein FL behosh hoti hai hamare show mein ML hota hai aur uska dusra ML Ahir sambhalta hai usse 🤪Mujhe lagta hai jab Anokhi pregnant ho jayegi, tab uske hisse ke bhi chakkar Professor ko hi aayenge 🤣 Aaj tak kisi bhi ITV show mei hero itne baar behosh nahi hua hai jitna Shaurya 🤪
Kash ACP Ahir meet injured shaurya
Mujhe lagta hai jab Anokhi pregnant ho jayegi, tab uske hisse ke bhi chakkar Professor ko hi aayenge 🤣 Aaj tak kisi bhi ITV show mei hero itne baar behosh nahi hua hai jitna Shaurya 🤪
🤣 Tension k maare Professor weak ho jayenge tab pakka 🤪 Mood swings toh aate hi hai 🤪🤣
Ikr , itna Cute but lil annoying
Thoda baby like , thoda arrogant Aur egoistic hero kahi nahi dekha ITV pe 😆
Everyone’s too high on emotions today.
I loved this edit so much Bhavi🤗 Shaurya ke liye aaj yeh hi best suited situation hai😭
Originally posted by: deepshiii
Everyone’s too high on emotions today.
I loved this edit so much Bhavi🤗 Shaurya ke liye aaj yeh hi best suited situation hai😭
Aww thanks Deeps😳
Yeah feeling so bad for Shaurya😒
Mujhe lagta hai jab Anokhi pregnant ho jayegi, tab uske hisse ke bhi chakkar Professor ko hi aayenge 🤣 Aaj tak kisi bhi ITV show mei hero itne baar behosh nahi hua hai jitna Shaurya 🤪
Kitna mast girta hai yeh banda 🤣
Aur mujhe toh lagta hai Anokhi se zyada iske tantrums honge🤣 aur woh pickles and marshmallows wali OS mein jo Anokhi ka haal tha, woh in real Shaurya ka hoga🤪🤣
BM ki to aaj.. 🤣
Ab mera expectation badh gaya Shaurya-Shagun confrontation..