Originally posted by: Rubellite
Hum utharahe hai na nakhre.. You already called for a war just kyunki Saru called Mark Chomu🤣
Oh I love you🤗
My baby Mark😭
Saru aise kaise kar sakti hai🥺
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Rubellite
Hum utharahe hai na nakhre.. You already called for a war just kyunki Saru called Mark Chomu🤣
Oh I love you🤗
My baby Mark😭
Saru aise kaise kar sakti hai🥺
3 some firse🤪🤣
You too behna🤗
Shit, Maine Mark ko Shark padliya😳
@b:
agar relatives koyi aane waale hai tho ye 'ek saal' ek din mein hojayega cleaning🤣
Relatives ek hi jagah achchhe lage ab🤣🤣
Aaj sunday hai re🤪🤣🤣
3 some firse🤪🤣
Be 3 ki tigdi bola,Nisha wala nahi🤪
woh toh hai.tab flash mode on ho jaata hai..🤣🤣
@b:
agar relatives koyi aane waale hai tho ye 'ek saal' ek din mein hojayega cleaning🤣
tab be scolding milate hai mujhe roj saaf saafaye kare toh ye halat nahi hoti🤣
bohot pehle usse prerna ki tarah bina shadi ki bacvhe chaiye...🤪Originally posted by: Eemasnia
Shivi kabbu se kab mili😆🤣
shiviii...tumhare mark ko shark bola🤪
shivi and kabbu k 7 bacche omg...🤪Originally posted by: .shivi396
Nisha pure NCT ko mere Bachche bans rahi hai jo 23 hai🤪
But me sirf NCT dream ko mere bachche bolti hu jo 7 hai😆